भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

1 min read
Spread the love

CM योगी के आदेशों को पलीता लगा रहाँ एटा के बेरनी बिजली घर का भ्रष्ट जेई रजनीकांत शर्मा, भाकियू 25 को धरना-प्रदर्शन करेंगी

एटा के बेरनी बिजली घर पर तैनात जेई रजनीकांत शर्मा अपनी मनमानी कर रहाँ है। जेई किसानों का लगातार शोषण कर रहाँ है। जेई के काले कारनामें की पोल 25 फरवरी को बेरनी बिजली घर पर भारतीय किसान यूनियन किसान आन्दोलन के दौरान खोलेगी ,धरना-प्रदर्शन प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र ठाकुर, प्रदेश महासचिव लखन यादव के नेतृत्व में होगा, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन ठाकुर, राष्ट्रीय व प्रदेश के पदाधिकारी भाग लेंगे।

जेई सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशों को ताक पर रखकर किसान लोगों से लगातार शोषण कर रहाँ है। खुलेआम किसानों से दलाल रामअवतार के दुआरा 10 केवीए की डीपी व 25 केवीए के फुकें पड़े ट्रांसफार्मर को बदलवाने के लिए 7 से 8 हजार की रिश्ववत लेता है। जिससे प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ की छवि धूमिल हो रहीं हैं। फुकें पड़े ट्रांसफार्मर जो एटा वर्कशाप के लिए जाते हैं। उनमे से तेल की चोरी करवाकर तेल को 300 रूपये प्रति लीटर में बेच रहाँ हैं। गांव नगवाई के अनार सिंह ने जब डीपी में तेल डलवाने की बात कहीं तो उससे रिश्वत ली और तेल डलवाया 300 रूपये प्रति लीटर में जेई काले कारनामें से बाज नहीं आ रहाँ ऐसी कईं शिकायत है। जेई के मामलें में अत: श्रीमान जी आपसे अनुरोध है। कि बेरनी बिजली घर पर तैनात जेई रजनीकांत को हटाया जाएँ राम अवतार जो जेई का दलाल है। वो अपनें आप को बेरनी बिजली घर पर सुबह 10 बजे आकर बैठ जाता है। वो भी अपनें आप को किसानों को जेई बताकर ठगी करता है। ठगों पर कार्यवाही करें और जेई को 25 फरवरी तक हटाया जाएँ। अन्यथा बिजली घर पर 25 फरवरी से आन्दोलन अनिश्चित कालीन रूप लेगा और भूख हड़ताल भी करेंगे भारतीय किसान यूनियन किसान मजबूरी में आन्दोलन करनें को विवश हो रहीं हैं। अगर जेई पर 25 फरवरी तक कार्यवाही हो गयीं तो आन्दोलन स्थगित कर दिया जाएंगा। कार्यवाही नहीं होंने तक आन्दोलन ज़ारी रहेंगा। जिम्मेदारी विघुत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की होंगी।

INPUT – मोहित शर्मा

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *